मो आमिर ब्यूरो प्रमुख की रिपोर्ट...


नगर निकाय चुनाव को सकुशल निष्पक्ष रुप से संपन्न कराए जाने हेतु निर्वाचन अधिकारी एवं प्रभारी अधिकारियों की बैठक डीएम की अध्यक्षता में संपन्न

  • कोविड-19 के दृष्टिगत मतदान कार्मिकों को दिया जाएगा मेडिकल किट

बलरामपुर नगर निकाय चुनाव को सकुशल, निष्पक्ष रुप से संपन्न कराए जाने हेतु जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी डॉ महेंद्र कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक संपन्न हुई।बैठक में नगर निकायों के अध्यक्ष पद एवं सदस्य पद के निर्वाचन अधिकारी एवं निर्वाचन कार्यों के प्रभारी अधिकारी उपस्थित रहे।
बैठक में डीएम ने प्रभारी अधिकारियों को सौपे गए कार्यों की समीक्षा की। प्रभारी अधिकारी मतपत्र जिला कृषि अधिकारी ने बताया कि जनपद में 4 मई के मतदान को कराने के लिए मतपत्र आ गए हैं। सभी मतपत्र निर्वाचन अधिकारी को सौप दिए जाएंगे। उन्होंने पोलिंग पार्टियों की रवानगी के संबंध में तैयारियों एवं स्ट्रांग रूम बनाए जाने की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि स्ट्रांग रूम में सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त कर ली जाए एवं सीसीटीवी कैमरे आदि अवश्य लगे हो। मतदान कार्मिकों के लिए लेखन सामग्री आदि  की व्यवस्था पूरी कर ली जाए। उन्होंने कहा कि सभी एसडीएम एक बार फिर मतदान केंद्रों में सभी व्यवस्थाओं का जायजा ले लें।कोविड-19 से बचाव के दृष्टिगत मतदान कार्मिकों को मेडिकल किट प्रदान किए जाने का निर्देश दिया। अति संवेदनशील मतदान केंद्रों की वेबकास्टिंग के लिए समस्त  तैयारियां पूर्ण कर लिए जाने का निर्देश दिया।इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक केशव कुमार, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व प्रदीप कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव, समस्त एसडीएम, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी नगर निकाय व अन्य संबंधित अधिकारी/कर्मचारी गण उपस्थित रहे।